मार्च प्यार का तोहफा- मेरे साथ 2020

दोस्तों मार्च का यह महीना प्यार का तोहफा माना जाता है कुछ दिल मिलते हैं और कुछ बिछड़ते भी हैं तो आइए मार्च के इन शुरुआती दिनों में मैं लेकर आई हूं आप लोगों के लिए कुछ खास तो चलिए शुरुआत करते हैं

Main hon aur Facebook
Main hon aur Facebook


उनसे मिलकर एहसास होता है
धड़कने के अलावा दिल का कुछ और भी काम होता है

यह पोस्ट भी देखें >>माया की शायरी with Raj

Main hon aur Facebook
Main hon aur Facebook

बहुत दूर है पर उससे ज्यादा कोई करीब नहीं
वह मेरा एहसास है पर मेरी लकीरों में नहीं
वह चिलमिल के पीछे बसता है, नजरों से दूर
जुड़ तो ना सका मुझसे, पर कभी टूटा भी नहीं


Main hon aur Facebook
Main hon aur Facebook

सामने मंजिल थी और, हम छु भी न सके
कदम लहूलुहान थे और खुद का रंग देख भी ना सके
नाइंसाफी देखो लकीरों की लकीरों से
मेरी हथेली पर थे और मेरे ही बनकर रह ना सके


Main hon aur Facebook
Main hon aur Facebook

खुशनसीब होते हैं वो जिनके सर पर मां-बाप का हाथ होता है
शरारती के लिए भाई बहन का साथ होता है
चाहे आजमाएं जिंदगी पूरे जोर से उन्हें
जवाब में सच्चे प्यार का साथ होता है


Main hon aur Facebook
Main hon aur Facebook

वह दूर है पर उससे ज्यादा कोई करीब नहीं

वह मेरा एहसास है पर मेरी लकीरों में नहीं

झिलमिल के पीछे बसता है नजरों से दूर

जुड़ तो ना सका मुझसे पर कभी टूटा भी नहीं


दोस्तों अपनी इस वेबसाइट पर मैंने व्हाट्सएप फेसबुक का लिंक भी डाल दिया है आप चाहें तो मेरी शायरी को अपने व्हाट्सएप पर शेयर और फेसबुक पर भी भेज सकते हैं धन्यवाद आप सभी का यहां तक आने के लिए

Comments

Post a Comment

Tx for comment